कानून व्यवस्था

MURDER; वोटर्स को मतदान केंद्र ले जा रहे ऑटो ड्राइवर की हत्या, इलाके में मची खलबली

 संबलपुर, सोमवार दोपहर ओडिशा के बरगढ़ विधानसभा इलाके में मतदान के दौरान ऑटो चालक विश्वनाथ मिर्धा की निर्मम हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर जिले में सनसनी फैल गई है और लोग मतदान केंद्र जाने से कतराने लगे।इसे देखते हुए बरगढ़ जिलाधीश आदित्य गोयल की ओर से प्रेसवार्ता जारी करते हुए लोगों को बताया गया कि पुरानी दुश्मनी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। चुनाव से इसका कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और लोगों को इससे डरने की जरुरत नहीं है। मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना बरगढ़ जिला के सदर थाना अंतर्गत सरसरा गांव स्थित मतदान केंद्र संख्या 128-129 से करीब 300 मीटर की दूरी पर हुई।

बताया जा रहा है कि सरसरा गांव के मिर्धापाड़ा का विश्वनाथ मिर्धा कुछ मतदाताओं को ऑटो से लेकर मतदान केंद्र की ओर जा रहा था तभी उसी के गांव के अशोक महानंद ने उसे आधे रास्ते में रोककर झगड़ा करने लगा और फिर एक भुजाली से हमला कर उसकी हत्या करने के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। दिनदहाड़े ऐसी हत्या को देख कई मतदाता भयभीत होकर बगैर मतदान की वापस लौट गए।

चुनाव के दिन मतदान केंद्र से थोड़ी दूर घटित इस घटना की खबर लगते ही उत्तरांचल पुलिस आईजी हिमांशु लाल और बरगढ़ एसपी प्रहलाद सहाय मीणा घटनास्थल पर पहुंचे हैं। हत्यारे अशोक महानंद की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button