राजनीति

ELECTION; ओडिशा में भाजपा को उम्मीद,फिर से PM मोदी और अमित शाह भरेंगे हुंकार, आखिरी चरण के लिए करेंगे चुनाव-प्रचार व जनसभा

  • 29 मई को ओडिशा आएंगे पीएम मोदी, 28 मई को चांदबाली में पहली सभा करेंगे अमित शाह

भुवनेश्वर, ओडिशा में चार चरणों के चुनाव में से तीन चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, तथा यहां पर भाजपा को ज्यादा उम्म्मेद है। इसलिए फिर से PM मोदी और अमित शाह ओडिशा में हुंकार भरेंगे। अब चौथे और अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा।इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले तीन चरणों की तरह इस चरण के चुनाव से पहले ओडिशा आ रहे हैं और पीएम मोदी एक बार फिर से 29 मई को ओडिशा आ रहे हैं। पीएम मोदी यहां तीन सभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी जनसभा?

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने रविवार को इसक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बारीपदा, बालेश्वर और केंद्रापड़ा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह सबसे पहले 29 तारीख को दोपहर 12 बजे बारीपदा के छऊ मैदान में एक जनसाभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर 1.30 बजे बालेश्वर और 3.30 बजे केंद्रापड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह भी आएंगे अमित शाह

पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री की यात्रा की पूर्व संध्या पर ओडिशा आएंगे। वह 28 मई को चांदबाली में अपनी पहली सभा करेंगे।

चौथे चरण में यहां होगा मतदान

इसके बाद अमित शाह कोरेई और नीमपड़ा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। चौथे और अंतिम चरण में एक जून को जाजपुर, बालेश्वर, भद्रक, केंद्रापड़ा, जगतसिंहपुर और मयूरभंज संसदीय क्षेत्रों में मतदान होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button