राजनीति

POLITICS; चुनाव प्रचार कर लौटे विधायक पुरन्दर बोले-उडीसा में बनेगी भाजपा की सरकार,लोकसभा की 15 से ज्यादा सीटों पर जीत होगी

0 मिश्रा ने कहा- उडीसा में तमिलनाडु की राजनीति करना चाहते है सीएम नवीन पटनायक

रायपुर, पखवाडे भर से उडीसा में आम चुनाव का प्रचार कर रायपुर उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा आज राजधानी रायपुर लौटे। माना विमानतल पर मीडिया से बात करते हुए श्री मिश्रा ने दावा किया कि उडीसा में माहौल भाजपामय रहा है। वहां भाजपा की सरकार बनेगी और उडीसावासियों को बीजेडी सरकार से मुक्ति मिलेगी। भाजपा 15 से ज्यादा संंसदीय क्षेत्रों में भी जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि उडीसा में भाजपा की स्थिति बेहद मजबूत है। वहां हम लोकसभा की 15 सीटों पर जीत के साथ विधानसभा में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे है। विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा कि नवीन पटनायक उडीसा मे तमिलनाडु की राजनीति करना चाह रहे है वहां उड़िया भाषी और उड़िया लोगों को हटा कर बाहरी लोगों को सत्ता में लाने का काम कर रहे है। ओड़िशा मे भी पढ़े – लिखे और योग्य लोग है जो राजनीतिक दृष्टिकोण से वहां नेतृत्व कर सकते है। ऐसे लोगों के मुँह में तमाचा मारने का काम सीएम नवीन पटनायक द्वारा किया जा रहा है।

आगे श्री मिश्रा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही, हम उडीसा के ही किसी माटी पुत्र और उडिया भाषी को मुखिया बनाएंगे जो उडीसा की जनता की भावना को समझ सके और उनका कार्य करे। हम उडीसा को आगे ले जाने का काम करेंगे क्योंकि वहां की वर्तमान सरकार ने उडीसा को 25 वर्ष पीछे धकेल दिया है, जिससे वहां के लोगों को काम की तलाश में अन्य राज्यों में भटकाना पड़ रहा है। भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हम उडीसा की जनता के जीवन में परिवर्तन लाने का काम करेंगे। आज वहां के लोग पक्का मकान, महिलाओ को 2080/ प्रतिमाह देंगे। युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्रदान करेंगे।

बता दें उडीसा में लोकसभा एवं विधानसभा के चुनाव एक सथा हो रहे है। राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा से भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक पुरंदर मिश्रा को उडीसा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिली थी। उन्हें उडीसा प्रदेश चुनाव का सह – प्रभारी बनाया गया था। उन्होंने अपनी उडिया भाषी अंदाज से पखवाडे भर में लोगों के बीच भाजपा और मोदी की गारंटी को मजबूती से रख कर उडीसा की कई सीटों में अपने धुंआधार प्रचार के माध्यम से अंतिम छोर तक लोगों के बीच पहुचें। जनता के लिए भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं के विषय में चर्चा कर विभिन्न लोकसभा, विधानसभा प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार किया। आज दोपहर को कार्यकर्ताओं ने विमानतल पर  उनका जोशीला स्वागत किया। इस दौरान उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ता एवं नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button