राजनीति

POLITICS; विधायक पुरन्दर बोले- यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है

रायपुर, राजधानी रायपुर उत्तर विधानसभा से विधायक भाजपा के कद्दावर नेता पुरन्दर मिश्रा ने मीडिया से संवाद करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जीत कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है। इस भीषण गर्मी में जहां लोग अपने घर से निकल नहीं पा रहे, वहां हमारे पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात मेहनत करके भाजपा के घोषणा पत्र और मोदी की गारंटी को घरों-घर जा कर लोगों को अवगत कराया। यही कारण है कि आज प्रदेश मे लोकसभा की 11 सीटों में से 10 सीटों पर जनता ने हमे आशीर्वाद दिया है। जब से प्रदेश में विष्णु देव साय की सरकार बनी है हमने कम समय रहते हुए भी अपने आधे से ज्यादा वायदे पूरे किए है जिसका परिणाम आप सभी के सामने है। 

विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा कि आज रायपुर लोकसभा प्रदेश की सबसे हॉट सीट मानी जा रही थी जिसका परिणाम भी हमारे नारे के मुताबिक ही आया। जनता के आशीर्वाद से बृजमोहन अग्रवाल ने रिकॉर्ड बनाते हुए 5 लाख से अधिक मतों से जीत कर प्रदेश का गौरव बढ़ाने का काम किया है। 

इस ऐतिहासिक अवसर पर प्रदेश की जनता एवं पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में डबल इंजन की नयी सरकार और अधिक तत्परता के साथ विकसित छत्तीसगढ़ का स्वप्न साकार करने जी – जान से जुटेगी। यह जनादेश हमे और अधिक समर्पण के साथ कार्य करने के लिए उत्साहित करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button