राजनीति

PUBLIC COURT; मुख्‍यमंत्री साय हर गुरुवार लगाएंगे जनता दरबार,आमने-सामने आम लोगों की सुनेंगे समस्‍या

रायपुर, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आम लोगों से मुलाकात का कार्यक्रम जनदर्शन 27 जून से शुरू होगा। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो गई है। यह कार्यक्रम हर गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक होगा। मुख्यमंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम में जन सरोकारों की बातें होंगी।मुख्यमंत्री साय जनदर्शन में समस्याओं को सुनकर यथोचित निराकरण करेंगे।

मुख्‍यमंत्री साय इसके साथ ही लोगों के सुझाव, शासकीय योजनाओं की उन तक पहुंच की जानकारी आदि भी इस माध्यम से प्राप्त करेंगे। जनदर्शन में लोग मुख्यमंत्री से सीधे मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत करा सकेंगे, वहीं मुख्यमंत्री समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी करेंगे। जनदर्शन में विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे।

बस्तर में और खोलेंगे 29 कैंप

नियद नेल्लानार योजना के तहत नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सुरक्षा बलों के 29 और कैंप खोले जाएंगे। नई दिल्ली में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह जानकारी दी। तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की बधाई देने पहुंचे मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से छत्तीसगढ़ के विकास पर चर्चा की। साथ ही अमृतकाल- छत्तीसगढ़ विजन डाक्यूमेंट 2047 के बारे में जानकारी दी। नक्सलियों के खिलाफ संयु्क्त अभियान व सफलता पर मुख्यमंत्री ने विस्तार से बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button