रोजगार

Air India ; मुंबई एयरपोर्ट में बंपर वैकेंसी पर आवेदन, सीधे इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

नईदिल्ली, मुंबंई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai Airport Jobs) में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। हाल ही में ए आई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) ने टर्मिनल मैनेजर, डिप्टी टर्मिनल मैनेजर, जूनियर ऑफिसर, ड्यूटी मैनेजर, हैंडीमैन समेत कई अन्य पदों पर 3 हजार से अधिक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवार इन पदों पर 12 से 16 जुलाई तक ऑफिशियल वेबसाइट www.aiasl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों के लिए अच्छी बात यह है कि इस वैकेंसी में बिना किसी परीक्षा के उम्मीदवारों का सेलेक्शन किया जाएगा। एयर इंडिया की इस वैकेंसी के लिए 28 जून से आवेदन चल रहे हैं। वहीं वॉक इन इंटरव्यू 12 जुलाई से 16 जुलाई से बीच सुबह (9.30 से 12.30 बजे तक) आयोजित किए जाएंगे। वैकेंसी की विस्तृत डिटेल्स नीचे बताई गई हैं।

पद का नामवैकेंसी
टर्मिनल मैनेजर-पैसेंजर2
डिप्टी टर्मिनल मैनेजर- पैंसेंजर9
डिप्टी मैनेजर- पैसेंजर19
ड्यूटी ऑफिसर42
जूनियर ऑफिसर- कस्टमर सर्विस45
रैंप मैनेजर2
डिप्टी रैंप मैनेजर6
ड्यूटी मैनेजर40
जूनियर ऑफिसर टेक्निकल91
टर्मिनल मैनेजर1
डिप्टी टर्मिनल मैनेजर3
ड्यूटी मैनेजर11
ड्यूटी ऑफिसर19
जूनियर ऑफिसर56
पैरा मेडिकल कम कस्मर सर्विस एग्जीक्यूटिव3
रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव406
यूटिलिटी एजेंट कम रैंप ड्राइवर263
हैंडीमैन (Male)2216
यूटिलिटी एजेंट्स ( Male)22

एज लिमिट

उम्मीदवार जिस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं, उसके मुताबिक संबंधित विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री, डिप्लोमा और पदानुसार वर्क एक्सपीरियंस होना जरूरी है। इसके साथ ही आवेदकों की न्यूनतम उम्र 28 वर्ष और अधिकतम 55 वर्ष होनी चाहिए। नोटिफिकेशन डाउनलोड करें- Mumbai Airport Vacancy 2024 Official Notification Download Pdf

सैलरी- 22,530/- से 75,000/- प्रति माह

कहां होगा

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन बिना किसी लिखित परीक्षा के सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। हालांकि हैंडीमैन, यूटिलिटी एजेंट और रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव के चयन हेतु कुछ अन्य चरण भी रखे गए हैं। इंटरव्यू के लिए अभ्यर्थियों को 12 से 16 जुलाई तक वेन्यू पर पहुंचना होगा। साथ ही नोटिफिकेशन में मौजूद फॉर्म को भरने के बाद सभी जरूरी दस्तावेज भी साथ ले जाने होगे। इंटरव्यू का पता- जीएसडी कॉम्प्लेक्स, सहार के पास, पुलिस स्टेशन, सीएसएमआई हवाई अड्डा,टर्मिनल 2, गेट नं. 5, सहार, अंधेरीपूर्व, मुंबई 400099।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button