अर्थव्यवस्था

जाब; 12वीं से स्नातक उत्तीर्ण आवेदकों के लिए प्लेसमेंट कैम्प, 8वीं से 12वी उत्तीर्ण दिव्यांगजनों के लिए प्लेसमेंट कैम्प 29 नवंबर को

रायपुर, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 29 नवंबर  को स्थान- जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से सांय दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित है।

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से सोनाटा फाइनेंस प्रा.लि., रायपुर द्वारा एच.आर. (एम.बी.ए.) एवं बी.आर.ई. ( बिज़नेश रिलेशनशिप एक्सिक्यूटिव) के 39 पदों पर 12वीं से स्नातक उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती 10 हजार से 15 हजार रुपए प्रतिमाह की दर पर की जावेगी। अतः प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

मूकबधिर एवं अस्थिबाधित दिव्यांगजनों के लिए 29 नवंबर को होगा प्लेसमेंट केम्प

विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर द्वारा 8 वी से 12वीं उत्तीर्ण मूकबधिर एवं अस्थिबाधित दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 29 नवंबर को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। यह कैंप सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक विशेष रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर राजभवन के बाजू सिविल लाईन रायपुर में आयोजित किया जायेगा। 

उपसंचालक डॉ. शशिकला अतुलकर द्वारा जानकारी दी गई की इस कैम्प में सेल्स एक्जेक्यूटिव, वेटर, हेल्पर, की भर्ती की जायेगी। इन पदों के लिए नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को 6 से 12 हजार रुपए तक वेतन दिया जाएगा। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 8 वीं, 10वीं एवं 12 वीं उत्तीर्ण मूकबधिर व अस्थिबाधित दिव्यांग अभ्यर्थी शिविर में उपस्थित हो सकते है।इसका कार्यक्षेत्र रायपुर रहेगा।

इसी तरह इसी दिन एक पद साइन लैंग्वेज इंटरप्रेटर की भी भर्ती की जायेगी। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक के साथ डिप्लोमा इन एस. एल. टी के साथ अनुभवी को प्राथमिकता दी जाएगी। इस पद पर नियुक्त अभ्यर्थी को 12 से 20 हजार रुपए वेतन दिया जाएगा। इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता संबंधी प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, मूल निवास, रोजगार पंजीयन कार्ड, आधार कार्ड, फोटो सहित प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित हो सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 0771-4044081 पर संपर्क भी किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button