सम्पादकीय

बस्तर में पिकअप पलटने से 5 की मौत, 25 घायल

छोटे से वाहन में ठूंस -ठूंस कर भरे थे कुल 30 यात्री, हादसे में नहीं मिला बचाव का मौका

जगदलपुर , बस्तर के कोडेनार थाना क्षेत्र के रायकोट के पास दो मार्च को दोपहर 1 बजे तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। बस्तर साप्ताहिक बाजार जा रही इस पिकअप में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 25 घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी लोग साप्ताहिक बाजार जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर 1 बजे ग्रामीणों से भरी एक पिकअप क्र. सीजी 17 डी 4111 मांडवा ग्राम के तोकापाल साप्ताहिक बाजार जा रही थी। उस वाहन में उस वक्त कुल 30 लोग सवार थे। रफ्तार तेज होने के कारण ये वाहन रायकोट में स्थित ढाबा के नजदीक अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन के पलटते ही वहां चीख पुकार मच गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग भी दौड़ पड़े। इसके अलावा राहगीर भी रुक कर राहत और बचाव कार्य में लग गए।

इस हादसे में 25 लोग घायल बताए जा रहे थे। वहीं 5 लोगों की मौत हो चुकी है। आलम ये था कि जब लोग मौके पर पहुंचे तो कई घायल पीने का पानी मांग रहे थे। घटना की सूचना एम्बुलेंस को दी गई। जब तक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची 5 ग्रामीणों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 25 से अधिक ग्रामीण घायल हैं। सभी घायलों को डिमरापाल अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि वाहन चालक पिकअप में ठूंस-ठूंस कर यात्रियों को भरा था। यही वजह है कि घटना के बाद सबके सब दब गए और बचने का मौका ही नहीं मिल सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा तैयार कर उनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button