स्वास्थ्य

अकबर ने एक माह का वेतन ‘मुख्यमंत्री सहायता कोष’ में देनेे की घोषणा की

रायपुर, वन एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के लिए अपने एक माह का वेतन ‘मुख्यमंत्री सहायता कोष’ में जमा करने की घोषणा की है। इसके साथ ही वन मंत्री ने विधायक निधि से कबीरधाम जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए 20 लाख रूपए की स्वीकृत दी है। 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए गए राहत भरे निर्णय की सराहना करते हुए वन मंत्री अकबर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा लिए जा रहे निर्णय जनहित में सर्वोपरि है। उन्होंने समाजसेवी संगठनों, स्व-सेवी संगठनों एवं समाज के समर्थ लोगों को सहायता के लिए आगे आने की अपील की है।    मुस्लिम समुदाय से घरों में ही रहने की अपील रायपुर, छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद असलम खान ने राज्य के सभी मुस्लिम नौजवानों और बुजुर्गों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण और उसके फैलाव की स्थिति को देखते हुए संयम से काम लें। उन्होनें मुस्लिम समुदाय से गुजारिश की है कि पुलिस और प्रशासन हमारी सुरक्षा के लिए सख्ती से लॉकडाउन को लागू कर रहे हैं। यह हमारी जान-माल की हिफाजत के लिए है। श्री खान ने मुस्लिम समुदाय से पुरजोर अपील की है कि वे पुलिस और प्रशासन तंत्र का पूरा सहयोग करें तथा अपने घरों में ही रहें। किसी भी गैर जरूरी काम के लिए घरों से बाहर न निकलें। वर्तमान हालात में पुलिस और प्रशासन को पूरा सहयोग प्रदान करें।   मोहम्मद असलम खान ने यह भी गुजारिश की है कि पूरा मुस्लिम समाज ऐसा उदाहरण पेश करे कि हमारा कौम आने वाले दौर में नजीर बनें। 

Related Articles

One Comment

  1. 390978 340992View the following guidelines less than and locate to know how to observe this situation whilst you project your home business today. Earn cash from home 44018

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button