स्वास्थ्य

राजधानी में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, कुल हुए सात

 विदेश से कुछ दिन पहले लौट था युवक ,एम्स में किया जा रहा भर्त्ती रायपुर, हाल ही में विदेश से लौटकर आये राजधानी रायपुर के एक 21 वर्षीय युवक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस तरह छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर सात हो गई है। मरीज के बारे में बताया जा रहा है कि वह ब्रिटेन से हाल ही में लौटा है। वह इससे पहले आइसोलेशन में भी था। इसे इलाज के लिये एम्स रायपुर में भेजा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, देवेंद्र नगर रायपुर में रहने वाला युवक, लंदन से आने के बाद क्वारनटाईन में था और लक्षणों के आधार पर खुद ही उसने स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी थी, जिसके बाद उसे सतर्कता की वजह से आईसोलेट किया गया था। मेडिकल रिपोर्ट में युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिहदेव ने इसकी पुष्टि की है।

रायपुर शहर में अब कोरोना मरीजों की संख्या 4 हो गयी है। इससे पहले यहां के दो युवतियों और एक 60 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। बताया जाता है कि 60 वर्षीय बुजुर्ग की कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नहीं थी। बिलासपुर, दुर्ग, राजनांदगांव में एक एक मरीज है। प्रदेश में ज्यादातर कोरोना मरीजों का उपचार एम्स रायपुर में किया जा रहा है। एम्स के प्रवक्ता ने बताया है कि मरीज को इलाज के लिये एम्स लाया जा रहा है।

Related Articles

2 Comments

  1. 806606 748816Aw, it was a quite great post. In notion I would like to devote writing such as this furthermore,?C spending time and specific function to produce a terrific article?- nonetheless so what can I say?- I waste time alot and never at all appear to obtain 1 thing completed. 521502

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button