कानून-व्यवस्था

बिलासपुर रायपुर रोड पर सड़क हादसे में तीन की मौत

जानलेवा स्पीड वाली कार ट्रक चालक को कुचलते हुए ट्रक में जा घुसी
सड़क किनारे ट्रक खड़ी कर हवा चेक् कर रहे ट्रक चालक की मौत

रायपुर-बिलासपुर, गुरुवार सुबह मुंगेली में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों के मौत हो गई है. हादसा रायपुर– बिलासपुर हाईवे का है. ट्रक चालक को कुचलते हुए कार ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 3 लोगों की जान चली गई. दरअसल, ट्रक चालक गाड़ी सडक किनारे खड़ी कर टायर की हवा चेक कर रहा था. तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और पहले ड्राइवर को कुचलते हुए खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसे में कार चालक और सामने बैठे व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे की जानकारी पर सरगांव पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला गया. वहीं कार में मृतकों के शव इस तरह फंसे थे कि कटर की सहायता से उन्हें बाहर निकाला गया.दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों के मौत की जानकारी लगते ही सरगांव पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और कार को किसी तरह अलग किया। सरगांव के प्रभारी एएसआई मनोज शर्मा ने बताया कि हादसा बहुत दर्दनाक है और कार चालक व उसके  बाजू  में फ्रंट  सीट पर बैठे व्यक्ति का शव इतनी बुरी तरह से कार में फंसा था कि बिना कटर के सहायता से निकालना मुश्किल था। प्रारंभिक  जानकारी के अनुसार मृतक ट्रक चालक बिलासपुर का और कार सवार मृतक रायपुर के बताए जा रहे हैं। उनके परिजनों को सूचना भिजवाई जा रही है. वही प्रथम दृष्टया कार चालक की लापरवाही व तेज रफ्तार ही हादसे की वजह लग रही है.

Related Articles

2 Comments

  1. 826806 860668I always visit your weblog and retrieve everything you post here but I never commented but today when I saw this post, I couldnt stop myself from commenting here. Wonderful post mate! 737051

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button