कानून-व्यवस्था

CAF कंपनी कमांडर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव;बेटी से बात करते-करते कटा कॉल

दुर्ग, छत्तीसगढ़ पुलिस की सीएएफ 8वीं बटालियन के कंपनी कमांडर एम तिग्गा (50) का शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सुपेला पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस के मुताबिक मामला खुदकुशी का लगता है। सही कारण जांच के बाद पता चलेगा।

पुलिस के मुताबिक एम तिग्गा सीएएफ में कंपनी कमांडर के पद पर बस्तर जिले के पखनार दरभा थाना अंतर्गत सरजू सलाम में 9वीं बटालियन में पदस्थ थे। उनकी बटालियन का ट्रांसफर रायगढ़ हुआ था। वर्तमान में वे छुट्टी पर भिलाई अपने परिवार के पास आए थे। उन्होंने आखिरी बार अपनी बेटी को फोन पर बताया कि वो रेलवे ट्रैक के पास खड़े हैं। कहां हैं उन्हें कुछ नहीं पता। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं। उसके बाद उनका फोन कट गया।

इसके बाद सुपेला पुलिस को सुबह सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर विवेचना शुरू की। तलाशी लेने पर मृतक की जेब से एक आईडी कार्ड बरामद हुआ। आईडी से पता चल की मृतक का नाम एम तिग्गा है। वह सीएएफ का जवान है और वर्तमान में कंपनी कमांडर के पद पर बस्तर जिले में पदस्थ है।

Related Articles

Back to top button