कानून-व्यवस्था

नुआपाड़ा में ट्रक की चपेट में आने से बच्ची समेत चार की मौत;बिजली कर्मी ने भी दम तोडा,पत्नी जख्मी

महासमुंद, छत्तीसगढ से लगे पश्चिम ओडिशा के लिए सोमवार का दिन काला साबित हुआ। यहां हुए सड़क हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत की सूचना है। नुआपाड़ा जिले में सोमवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नुआपाड़ा में उद्यानबंध और कृष्णा गांवों के बीच एनएच-353 पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक नाबालिग समेत चार लोगों की मौत हो गयी और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों और घायलों की पहचान तत्काल नहीं हो पाई है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि घायल महिला मृतक नाबालिग की मां हो सकती है। घायलों का इलाज एक स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। मृतकों की पहचान के लिए पुलिस अन्य सोर्स की सहायता ले रही है।

कार जाकर कंक्रीट मिक्सर से टकराई

ओडीशा में ही एक अन्य घटना में भद्रक जिले में रहांजा चक के पास एनएच-16 पर एक कार के कंक्रीट मिक्सर मशीन से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की पहचान बिजली विभाग के कर्मचारी सुरेंद्र साहू (45) और जिले के असुराली क्षेत्र के मूल निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में उनकी पत्नी सुधांसुबाला (40) गंभीर रूप से घायल हो गईं, जबकि उनकी तीन साल की बेटी बाल-बाल बच गई।

Related Articles

Back to top button