राजनीति

कानून का खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें: भाजपा

रायपुर , भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने जशपुर स्थित एक गांव में दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक को दो थप्पड़ मारकर और पैर छूने पर माफ कर दिए जाने की खबर को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ इसलिए महिला की अस्मिता से खिलवाड़ की कोशिश करने वाले के खिलाफ प्रदेश सरकार की महिला सुरक्षा से संबंधित तमाम कानूनी धाराओं को इसलिए निष्प्रभावी कर दिया गया क्योंकि आरोपी कांग्रेस के विधायक का रिश्तेदार है? उन्होंने प्रदेश की सरकार से स्पष्ट जवाब मांगा है कि क्यों लड़की पक्ष के लोगों की थाने में सुनवाई नही हुई जबकि कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म की कोशिश करने पर लड़की पक्ष के लोग थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए थे।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सरकार से इस विषय को गंभीरता से लेने और कड़ी कंनूनी कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि यह पूरे प्रदेश को शर्मसार करने वाला मामला है। इस प्रकार के मामले आने से प्रदेश की छवि धूमिल होती है।

Related Articles

4 Comments

  1. 766633 382688hello I was really impressed with the setup you used with this site. I use blogs my self so good job. definatly adding to bookmarks. 38085

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button