राजनीति

जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने ली शपथ

नवनिर्वाचित सदस्यों का प्रथम सम्मिलन संपन्न  

रायपुर , जिला पंचायत, रायपुर के नवनिर्वाचित सदस्यों का शपथ ग्रहण और प्रथम सम्मिलन समारोह रेडक्राॅस सभाकक्ष में हुआ। जिला पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती डोमेश्वरी वर्मा और उपाध्यक्ष टंकराम वर्मा ने इस अवसर पर सत्य निष्ठा और पंचायत राज अधिनियम के प्रावधानों के तहत कार्य करने की शपथ ली।

इस अवसर पर धरसींवा विधायक श्रीमती अनिता योगेन्द्र शर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शारदा वर्मा, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विनीत नंदनवार और उपस्थित गणमान्य जनप्रतिनिधियों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सभी सदस्यों को नए जिम्मेदारी के लिए बधाई और शुभकानाएं दी ।

इसी तरह जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य जिला पंचायत निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 1 धरसींवा से श्रीमती सविता गेंडरे, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 2 धरसींवा से हरिशंकर निषाद, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 4 धरसींवा/तिल्दा से राकेश यादव, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 5 तिल्दा से श्रीमती सोना वर्मा, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 7 तिल्दा से राजू लाल शर्मा, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 8 अभनपुर से खेमराज कोसले, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 9 अभनपुर से सौदागर सोनकर, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 10 अभनपुर से श्रीमती चन्द्रकला धु्रव, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 11 अभनपुर/आरंग से श्रीमती रानी केजू पटेल, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 12 आरंग से माखन कुर्रे, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 13 से आरंग से श्रीमती ललीता कृष्ण वर्मा, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 14 आरंग से श्रीमती अनिता थानसिंग साहू, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 15 आरंग से श्रीमती केसरी मोहन साहू, निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 16 आरंग से श्रीमती दुर्गा राय ने ने भी सत्य निष्ठा और पंचायत राज अधिनियम के प्रावधानों के तहत कार्य करने की शपथ ली ।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमति डोमेश्वरी वर्मा ने अपने संबोधन में नवनिर्वाचित सदस्यों से परस्पर सहयोग से जिले को विकास के क्षेत्र में और आगे लाने की बात कही । उपाध्यक्ष टंकराम वर्मा ने भी कहा कि जिले की जनता ने जो भरोसा किया है, उस पर वे सभी खरा उतरने का प्रयास करेगें।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button