राजनीति

प्रदेश कांग्रेस ने राजीव भवन में बनाया कंट्रोल रूम

जिलों में बनाई गई राहत कमेटियों की दिनभर की गतिविधियों की होगी निगरानी

रायपुर, प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना से लोगो को राहत पहुंचाने के लिए राजीव भवन में कंट्रोल रूम बनाया है। इस कंट्रोल रूम के माध्यम से प्रदेश की जिला इकाइयों और ब्लाक इकाइयों की गतिविधियों की निगरानी की जाएगी। उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश के सभी जिलों में सेवादल के जिलाध्यक्ष के संयोजकत्व में जिला कांग्रेस अध्यक्ष, युवा कांग्रेस एनएसयूआई की टीम गठित की जो जिलों और ब्लाकों में जिला प्रशासन के सहयोग से जनता के बीच राहत और बचाव कार्य करेंगे ।कमेटी गठित होने के साथ ही कांग्रेस जनों ने युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य शुरू भी कर दिया है। लोगो को राशन सामग्री, मजदूरों को भोजन सहित तमाम जरूरत के समान कांग्रेस के कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि उपलब्ध करवा रहे पीसीसी अध्यक्ष खुद भी राहत सामग्री वितरण के काम में लगे है।

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर प्रदेश कंट्रोल रूम में प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला प्रतिदिन बैठ कर सभी जिलों की दिनभर की गतिविधियो की रिपोर्ट अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राज्य प्रभारी पीएल पुनिया, कंट्रोल रूम दिल्ली और मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को प्रेषित करेंगे।    मुख्यप्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने राजीव भवन में स्थापित कंट्रोल रूम में जिनकी ड्यूटी है उनके अतिरिक्त किसी के भी आवागमन पर सख्त प्रतिबन्ध लगाया गया है ।

Related Articles

3 Comments

  1. 752810 19141Discovered your weblog and decided to have a study on it, not what I normally do, but this blog is fantastic. Awesome to see a website thats not spammed, and really makes some sense. Anyway, fantastic write up. 766551

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button