राज्य प्रशासन

कोरोना; दिल्ली एयरपोर्ट में फंसे छत्तीसगढ़ के 50 यात्री लौटे रायपुर


मुख्यमंत्री की विशेष पहल
रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष पहल से छत्तीसगढ़ के 50 यात्री, जो आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट में फंस गए थे। उन्हें इंडिगो की फ्लाईट से रायपुर लाया जा रहा है।
            कोरोना वायरस के लॉकडाउन के चलते छत्तीसगढ़ के ये 50 यात्री दिल्ली एयरपोर्ट में फंसे गए थे। ये सभी यात्री कनेक्टिंग फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुचे थे। जहां दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों को रायपुर लाने से इंकार कर दिया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर फंसे इन यात्रियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मदद मांगी। जिस पर त्वरित आवश्यक पहल करते हुए मुख्यमंत्री श्री बघेल ने अधिकारियों से बात की जिससे इन यात्रियों की सकुशल रायपुर वापसी हो सकी है।

 बघेल ने लोगों से मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग की अपील की  रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से अपील की है कि वो इस संकट की घड़ी में दैनिक वेतनभोगी मजदूरों और जरूरतमंदों की आगे आकर मदद करें। इसके लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में आवश्यक सहयोग राशि प्रदान की जा सकती है। मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए भारतीय स्टेट बैंक के खाता नंबर 30198873179,  IFSC CODE: SBIN0004286 पर यह सहयोग राशि जमा की जा सकती है।

Related Articles

One Comment

  1. 159713 393229Hmm is anyone else experiencing problems with the images on this weblog loading? Im trying to locate out if its a difficulty on my end or if its the weblog. Any responses would be greatly appreciated. 947125

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button