जिला प्रशासन

क्वारेन्टाइन सेन्टर; घर से दूर एक और नया घर का दावा

निमोरा में बनाए गए संगरोध केंद्र में रहने वालों के लिए सभी तरह की पर्याप्त व्यवस्था रायपुर, रायपुर जिले के अभनपुर विकासखंड स्थित ग्रामीण विकास संस्थान निमोरा में बनाये गए संगरोग केंद्र (क्वारेन्टाइन सेन्टर) में विशेष निगरानी में रह रहे  पी टी एस (पीयूष श्याम तांबेकर  )और  एस आर (संदीप राजवाड़े ) ने वहां की सुविधाओं एवं व्यवस्थाओं के बारे में अपने निजी विचार व्यक्त करते हुए प्रशंसा की है ।
पी टी एस पीयूष श्याम तांबेकर ने कहा कि संगरोध केंद्र में सभी सुविधाएं और बहुत अच्छे ढंग से व्यवस्था की गई है। रायपुर के  एयरपोर्ट से यात्रियों को सावधानीपूर्वक संगरोध केंद्र तक लाकर विशेष निगरानी में रखा गया हैै,वह प्रशंसनीय है। इस केंद्र में लोगो की  देखभाल और उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिए प्रेरित किया जाता है।यहाँ पर गुणवत्तापूर्ण भोजन की व्यवस्था और आराम करने के लिए सभी तरह की सुविधाएं दी गई है। इस केंद्र में काम करने वाले लोगों के प्रति वे बहुत आभारी हैं कि बिना थके निरंतर  वे अपनी उत्तम सेवा दे रहे है। इस संगरोध केंद्र  के संबंध में अपना अनुभव साझा करते हुए खुशी हो रहा है,कि ऐसा कोई भी व्यक्ति जो ऐसे किसी लक्षण से गुजर रहे हैं वह अपने नज़दीक के डॉक्टर से संपर्क कर स्वास्थ्य संबंधी समस्या का निराकरण कर सकते हैं। यहां पर मेरी सभी समस्याओं को लिखा गया और उसको समय रहते बहुत अच्छे तरीके से  निराकृत भी किया गया है।आखिर में मैं यह कहना चाहूंगा कि इस संगरोध केंद्र में कार्य करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। इसी तरह संगरोध केंद्र में ठहरे एस आर संदीप राजवाड़े ने कहा कि इस संगरोध केंद्र में बहुत अच्छे तरीके से रहने और उत्तम भोजन की व्यवस्था की गई है। यहां रहने वाले सभी लोगों का दैनिक रूप से स्वास्थ्य परीक्षण किया जाता है। यहाँ रहने के लिए कमरे की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है।यहां पर सभी का बहुत अच्छे तरीके से ध्यान रखा जा रहा है।  मुझे यहां पर सुरक्षित और घर से दूर एक और घर की तरह अनुभव होता है ,जहां मेरा बहुत ध्यान रखा जा रहा है।

Related Articles

2 Comments

  1. 370822 945222Naturally I like your web-site, however you need to have to check the spelling on several of your posts. A lot of of them are rife with spelling troubles and I uncover it quite silly to inform you. On the other hand I will surely come once more once again! 46120

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button