Uncategorized

सराफा कारोबारी की पत्नी की हत्या; पति, जेठानी और भतीजा गिरफ्तार, पति के चरित्र पर करती थी शक

रायपुर,  कारोबारी पति ने आए दिन विवाद के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक महिला के पति, जेठानी और भतीजे का गिरफ्तार किया है। गोलबाजार पुलिस ने पति तरूण सोनी, जेठानी रूखमणी सोनी और पीयूष सोनी को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ हत्या और सबूत छिपाने की धारा के तहत अपराध कायम किया गया। पुलिस ने घटना से संबंधित दो नग मोबाइल फोन और फांसी का फंदा भी जब्त किया है।

गोलबाजार थाना पुलिस को 11 मार्च को सूचना मिली कि रिद्धी सोनी पति तरूण सोनी उम्र 30 साल निवासी शंकर चौक नयापारा थाना में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला के पति ने बताया कि बाथरूम में उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। इधर रिद्धी सोनी के स्वजनों ने शुरू से हत्या की आशंका जताई थी। जांच कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यु गला दबाने होना लेख किया गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

बार-बार बयान बदल रहा था पति

पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा मृतिका के पति तरूण सोनी से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था। पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा साक्ष्य संकलित कर प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर तरूण सोनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर अंततः उसके द्वारा अपनी पत्नी रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया गया। पूछताछ में आरोपी तरूण सोनी ने बताया कि उसका आए दिन पत्नी रिद्धी सोनी के साथ विवाद होता था। घटना दिनांक को दोनों के बीच विवाद होने से वह आवेश में आकर अपनी पत्नि रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या कर दिया। अपनी भाभी रूखमणी सोनी एवं भतीजा पीयूष सोनी की मदद से साक्ष्य छिपाने की नियत से बाथरूम में फांसी का फंदा तैयार कर बाथरूम के दरवाजे को तोड़कर उसका विडियो बनाकर मृतिका रिद्धी सोनी की हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया था। जिस पर घटना में संलिप्त आरोपित रूखमणी सोनी एवं पीयूष सोनी को भी गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button