Games

गुजरात टाइटन्स ने 6 विकेट से जीता मैच; शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी

नईदिल्ली, आज मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (GT) vs पंजाब किंग्स (PBKS) को 7 विकेट से हरा दिया है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने 8 विकेट खोकर 153 रन बनाये। जवाब में गुजरात की टीम ने सिर्फ 3 विकेट खोकर जीत के जरूरी लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम की ओर से शुभमन गिल ने एक बार फिर शानदार पारी खेली और 49 गेंदों में 67 रन बनाये। इसमें 7 चौके और एक छक्का शामिल है।

पंजाब की पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 153 रन बनाये। आज के मैच में कप्तान शिखर धवन चल नहीं पाए और उनके बाद कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। टीम की ओर से मैथ्यू शॉर्ट ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाये। वहीं गुजरात की ओर से मोहित शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में सिर्फ 18 रन देकर 2 विकेट लिए।

टीम में बदलाव

पिछले मैच में अनुपस्थित रहने के बाद इस मैच से हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से गुजरात के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल ली है। गुजरात की ओर से मोहित शर्मा को डेब्यू कैप दिया गया है और ये उनका पहला आईपीएल मैच है। उन्हें यश दयाल की जगह टीम में शामिल किया गया है। वहीं पंजाब टीम में दो बदलाव हुए हैं। सिकंदर रज़ा की जगह भानुका राजापक्षा और नेथन एलिस की जगह कगिसो रबाडा आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button