कानून व्यवस्था

इस्पात नगरी के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट; विदेशी सहित 8 लड़कियां ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली

दुर्ग, छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित सूर्या मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में खुलेआम देह व्यापार चल रहा था। भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखेचा ने जब छापा मारा तो यहां से 8 कोलकाता और बांग्लादेशी लड़कियां कुछ लोगों के साथ संदिग्ध हालत में पाई गईं। पुलिस ने स्पा सेंटर से बड़ी मात्रा में कंडोम और अन्य अमानक सामग्री भी जब्त की है।

सीएसपी निखिल रखेचा ने बताया कि उन्हें कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सूर्या टीआई मॉल जुनवानी स्थित स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है। वहां बांग्लादेश सहित दूसरे राज्यों की लड़कियां आई हैं, जो देह व्यापार करती हैं। सोमवार रात 10 बजे अचानक यहां छापा मारा गया।

इस दौरान स्पा सेंटर में असम और बंगाल से बुलाई गई लड़कियों को ग्राहकों के साथ कमरों में संदिग्ध हालत में पाया गया। पुलिस ने सभी ग्राहकों एवं महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा और उन्हें थाने ले गई है। पुलिस ने संचालक मोहम्मद शारिक खान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें जब्त
सीएसपी ने बताया कि जब उन्होंने वहां रेड मारी तो कमरे के अंदर लड़कियां अपने ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गईं। इसके साथ ही वहां यूज अनयूज सभी तरह के कंडोम और अन्य चीजें भी पाई गई हैं।

मॉल संचालक की नाक के नीचे हो रहा था अवैध कारोबार
सूर्या मॉल में मल्टी ब्रांडेड शोरूम के साथ ही सिनेमा हाल, रेस्टोरेंट व ग्रॉसरी आइटम जैसी कई दुकानें हैं। यहां सुबह से लेकर रात तक लोग अपने परिवार के साथ आते जाते हैं। ऐसे में सूर्या मॉल के संचालक ने बिना जाने समझे ऐसे व्यक्ति को स्पा चलाने के लिए जगह दे दी जो वहां सेक्स रैकेट चला रहा था। इतना ही नहीं इतने दिनों से यह गोरख धंधा चल रहा था और म़ॉल संचालक व स्मृति नगर पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी ये समझ से परे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button