Games

चेन्नई की हैदराबाद पर 15वीं जीत; कॉन्वे ने जमाई फिफ्टी की हैट्रिक, जडेजा ने लिए 3 विकेट

चेन्नई, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 29वां मुकाबला चेपॉक स्‍टेडियम पर खेला गया। चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH ने 134 रन बनाए थे। इसे चेन्नई ने कॉनवे के नाबाद 77 रन की बदौलत आसानी से हासिल कर लिया।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने तेज शुरुआत की। टीम का पहला विकेट 35 के योग पर गिरा। हैरी ब्रूक 18 रन का ही योगदान दे सके। त्रिपाठी ने 21 रन बनाए। SRH के लिए अभिषेक शर्मा (34) शीर्ष स्कोरर रहे। रवींद्र जडेजा ने 22 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि महेश तीक्षणा, आकाश सिंह और मथीशा पथिराना ने एक-एक विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने ठोस शुरुआत की। ऋतुराज और कॉनवे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पहले 87 रन की साझेदारी की। इस दौरान कॉनवे ने इस सीजन में अपनी लगातार तीसरी हाफ सेंचुरी पूरी की।

चेन्नई को दूसरा झटका 110 के योग पर लगा। तब तक मैच हैदराबाद की पकड़ से निकल गया चुका था। एक झोर पर खड़े कॉनवे लगातार रन बनाते रहे। मोईन अली ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ चेन्नई ने 6 मैच में 4 जीत लिए हैं और 8 प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button