राजनीति

राजधानी में कुत्तों का आतंक; निगम प्रशासन कुंभकर्णी निद्रा में

रायपुर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित विभिन्न शहरों में कुत्तों का साम्राज्य व्याप्त है। इससे अनेक वाहन चालक व पैदल यात्री चोटिल हो रहे हैं। छोटे बच्चों को कुत्ते नोच कर घायल कर दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा है कि लगातार हो रही घटनाओं से आम जनता पीड़ित व दुखी है। किंतु नगर निगम प्रशासन इस दिशा में कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है।

आम आदमी पार्टी के जिला सचिव विजय कुमार झा ने बताया है कि देर रात राजधानी में कुत्तों के हमलों से कई वाहन चालक घायल हो रहे हैं। नगर निगम इस दिशा में कुंभकरण निद्रा में है तथा अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रही है।  निगम के अधिकारी केवल भेंट मुलाकात व सरकार की चाटुकारिता में लगे हुए हैं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री पवन सक्सेना भी कुत्तों के शिकार हुए हैं। घायल होने के बाद उनका हाथ फैक्चर है तथा ऑपरेशन होकर हाथ में राड लगाया गया है। कुत्ते घायल करने के बाद भी उन पर हमला करने के लिए डटे हुए थे। यह तो ईश्वर की मर्जी है को सुरक्षित बच गए। प्रदेश में अनेक छोटी बच्चियां कुत्तों के शिकार हो रहे हैं। इस पर तत्काल रोक लगाने की मांग नगरीय प्रशासन मंत्री श्री शिव डहरिया से किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button