कानून व्यवस्था

बालोद सड़क हादसे में 10 बारातियों की मौत; सीएम बघेल ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतकों के स्‍वजनों को चार-चार लाख देगी सरकार

रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालोद जिले के पुरूर और चारामा के बीच बालोदगहन के पास बीती रात सड़क दुर्घटना में साहू परिवार के 10 सदस्यों एवं डामेश ध्रुव की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख प्रकट किया है। शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच में भिड़ंत से यह दुःखद घटना घटी। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिये हैं। साथ ही उन्होंने इस घटना में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे परिवार के सदस्‍य

छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां बीती रात भीषण सड़क हादसे में कुल 11 लोगों की मौत हो गई हैं। घटनास्थल पर ही 10 लोगों की दर्दनाक मौत हुई तो वहीं उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में एक मासूम बच्‍चे ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में 2 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौत हुई है। यह सड़क हादसा जिले के नेशनल हाईवे स्तिथ पुरुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जगतरा-बालोदगहन नर्सरी के पास हुआ है। घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि सभी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

मृतकों में चार पुरुष, पांच महिला और दो बच्‍चे शामिल

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिले के ग्राम सोरम भठगाव से कुल 11 लोग एक बोलेरो वाहन में सवार होकर शादी मे शामिल होने बालोद जिले के ग्राम मरकाटोला आ रहे थे। इसी बची पूरुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 मार्ग में ग्राम जगतरा-बालोदगहन नर्सरी के पास सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया उसके परखच्चे उड़ गए। घटना में 4 पुरुष 5 महिला दो बच्चों की दर्दनाक मौत हुई है। बताया गया है कि ट्रक गिट्टी से भरी हुई थी और ओवरलोड थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button