राजनीति

रायपुर एयरपोर्ट में जल्द शुरू हो अंतरराष्ट्रीय उड़ान, सांसद सुनील सोनी बोले- पार्किंग संचालक की शिकायतें दूर नहीं हुई तो ठेका रद्द हो

रायपुर, सांसद सुनील सोनी का कहना है कि आने वाले दिनों में प्रदेश के हवाई यात्रियों को रायपुर से अंतरराष्ट्रीय उड़ान की सौगात जल्द मिल सकती है। इसके लिए विमानतल में आवश्यक इमीटेशन आफिस व कस्टम के लिए बैठक भी होगी। स्वामी विवेकानंद विमानतल में जल्द से जल्द अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू होना चाहिए, इसके लिए जो भी जरूरी है उसका उपाय करना चाहिए। सबसे पहले यह देखा जाए कि रायपुर से कौन से देशों के लिए मांग ज्यादा है और अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू करने में क्या जरूरी है।

सांसद सुनील सोनी ने एयरपोर्ट सलाहकार समिति की बैठक में कहा कि विमानतल में पार्किंग संचालक की शिकायत काफी आ रही है और ऐसे में उसे पंद्रह दिन का नोटिस दिया जाए। अगर नोटिस देने के बाद भी उसने काम में सुधार नहीं किया तो तत्काल ही उसका ठेका रद किया जाए। इस बैठक में विमानतल के निदेशक प्रवीण जैन सहित विमानतल सलाहकार समिति के सदस्य भी उपस्थित थे।

बताया जा रहा है कि सलाहकार समिति की यह बैठक काफी हंगामेदार भी रही। बैठक में सीआरपीएफ के डीआइजी की जगह उनके प्रतिनिधि आए और उन्होंने अपनी बात रखनी चाही। इस पर सदस्य डा. सलीम राज ने उन्हें रोका और कहा कि आप निर्णय ले सकते है तो आपके आने का क्या मतलब है। इस पर विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा गलत बयानी की बात कही, तो डा. राज बिफर पड़े उन्होंने फोल्डर रखते हुए कहा कि मैं इस्तीफा दे रहा हुं, कहकर वे बाहर निकल गए।

इमीटेशन आफिस व कस्टम को लेकर बैठक 24 को

रायपुर विमानतल में इमीटेशन आफिस व कस्टम खोले जाने को लेकर 24 मई को एयरपोर्ट अधिकारियों व सीआरपीएफ के बीच बैठक भी है। इस बैठक में नए शुरू होने वाले रनवे पर भी चर्चा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button