World

पति के पास हों करोड़ों रुपये, तो करना पड़ता है इन समस्याओं का सामना! महिला ने बताया अपना ‘दर्द’ तो भड़के लोग

दुनिया का हर अमीर बनना चाहता है. गरीब चाहता है उसके सिर पर छत हो, अमीर चाहता है कि उसके सिर की छत खूबसूरत बन जाए. गरीब पैरों में चप्पल पहनना चाहता है, अमीर चाहता है कि उसके जूतों में हीरे लग जाएं. हर किसी के पास जितना है, उसे उससे ज्यादा चाहिए. जो गरीब है, वो अमीर होना चाहता है और जो अमीर है, वो और भी ज्यादा अमीर होना चाहता है. पर ऐसे में अगर अमीर अपनी लाइफ से शिकायत करने लगे, तो हैरानी होना स्वाभाविक है. हाल ही में एक करोड़पति शख्स की पत्नी (Dubai rich housewife) ने जब अपनी सुख-सुविधाओं को जीवन की ‘समस्या’ बता दी, तो लोग उसके ऊपर भड़क गए!

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार दुबई में रहने वाली 23 साल की लिंडा अंद्रादे (Linda Andrade) एक अमीर व्यक्ति की पत्नी हैं. वो खुद सोशल मीडिया पर ‘ओरिजन दुबई हाउस वाइफ’ बताती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लग्जरी जीवन (Dubai housewife problem with luxury) से जुड़ी कुछ समस्याओं का खुलासा किया जो दूसरों को तो आकर्षित करती हैं, पर उनके लिए वो मुसीबत बनी हुई हैं.

सबसे पहले जान लीजिए कि उनकी समस्याएं आखिर क्या हैं!

1. उनके पति इतने अमीर हैं कि उन्हें बहुत सारे गिफ्ट्स देते रहते हैं जिसमें कपड़े, जूते-चप्पल और हैंड बैग्स जैसी चीजें शामिल हैं.

2. ये सारी चीजें इतनी महंगी होती हैं कि लिंडा के मन में इनके चोरी होने का डर हमेशा बना रहता है.

3. उनकी तीसरी समस्या ये है कि उन्हें हमेशा बने-ठने रहना पड़ता है.

4. इसके अलावा वो लाइफस्टाइल से इसलिए भी परेशान हैं क्योंकि उन्हें अक्सर देश और दुनिया में यात्रा करनी पड़ती है.

5. दूसरी औरतों की नजरें हमेशा उसके पति पर ही होती हैं.

लोग करते हैं ट्रोल
अब अगर आपको ये सारी चीजें समस्याएं कम और सुखद जिंदगी का एहसास ज्यादा करा रही हैं तो ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों का यही मानना है कि ये तमाम चीजें सुखद लाइफस्टाइल का हिस्सा हैं और लिंडा को इन्हें लेकर बुरा नहीं मेहसूस करना चाहिए. बहुत से लोग तो उन्हें इस वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं, क्योंकि वो अपनी जिंदगी के लिए शुक्रगुजार नहीं हैं. उनके पोस्ट्स पर अक्सर लोग कहते हैं कि वो उनके साथ लाइफ एक्सचेंज करना पसंद करेंगे. मेकअप कर खर्च करती हैं लाखों रुपये
लिंडा हर महीने करीब 5 लाख रुपये अपने मेकअप पर खर्च करती हैं. उनके पति रिकी एक फॉरेक्स और क्रिप्टो ट्रेडर हैं जो 19 साल के हैं. रिपोर्ट के अनुसार लिंडा जॉर्डन की रहने वाली हैं. लिंडा किसी भी स्टोर में शॉपिंग के लिए जाती हैं तो उन्हें किसी महारानी की तरह ट्रीट किया जाता है और उन्हें घर में खाना-पीना बनाने की जरूरत भ नहीं पड़ती क्योंकि उनके पति उन्हें रोज बाहर खाना खिलाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button