कानून व्यवस्था

पाम बेलाजियो में युवती के 8वें माले से गिरकर मौत; लोगों ने किया थाने का घेराव

रायपुर , छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पाश कालोनी में शुमार पंडरी थाना क्षेत्र के पाम बेलाजियो के आठवीं मंजिल से गिरकर हुई युवती की संदिग्ध मौत का मामला आक्रामक होता जा रहा है। युवती की मौत मामले में परिजनों का आक्रोश देखने को मिल रहा है। वहीं शुक्रवार सुबह परिजनों सहित सैकड़ों स्थानीय मोहल्लेवासी पंडरी थाने का घेराव करने पहुंचे। आक्रोशित भीड़ ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया है। इतना ही नहीं बीजेपी के नेता भी अपना समर्थन देने पहुंचे हैं। परिजन युवती की संदिग्ध मौत को गिरने से नहीं बल्कि हत्या की आशंका जताते हुए आरोप लगा रहे हैं।

सैकड़ों की संख्या में थाने का घेराव करने पहुंचे लोगों ने कारोबारी सिद्धार्ध सिसोदिया को गिरफ्तार करने व मृतका भोलेश्वरी बघेल को न्याय दिलाने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। सिविल लाइन सीएसपी मनोज ध्रुव, एएसपी सिटी अभिषेक महेश्वरी मौके पर मौजूद हैं और लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं।

क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि मंगलवार 6 जून को पाम बेलाजियो के आठवीं मंजिल से गिरकर भोलेश्वरी बघेल उर्फ भोली (24) की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई थी। वहीं बीते दिन गुरुवार 8 जून को इस मामले में अब क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। विशेष टीम का गठन किया किया गया है। कारोबारी सिद्धार्थ व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा उनके घर में काम करने वाले पूर्व कर्मचारियों की जानकारी मांगी गई है। सबसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। गुरुवार को एक टीम पूछताछ करने पहुंची। वहीं पीएम रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। इधर घटना की फोरेंसिक रिपोर्ट जल्द मांगी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button