कानून व्यवस्था

सरकारीबंगले में गर्लफ्रेंड संग रंगरेलियां मना रहा था JE, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ पुलिस के सामने दोनों की धुनाई की

लखनऊ, यूपी के बहराइच जिले में अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहे जेई को उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इधर, पत्नी के भाइयों ने जीजा की धुनाई की तो उधर, पत्नी ने भी पति के प्रेमिका के साथ गालौ गलीज की। उसे पकड़कर मारा पीटा। बाल खींचे। ये सारी घटना पुलिस के सामने हुई। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि मामला कोतवाली पहुंचा तो दोनों पक्षों ने सुलह करके समझौता कर लिया।

पति पत्नी दोनों सरकारी कर्मचारी
बता दें कि इंजीनियर रवि मौर्या कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की नलकूप कॉलोनी में सिंचाई विभाग में अवर अभियंता के पद पर तैनात है। उनकी पत्नी श्रावस्ती में सरकारी शिक्षक हैं। पति-पत्नी कोतवाली देहात के सेवंथ डे स्कूल के निकट नलकूप कॉलोनी के सरकारी आवास में रहते हैं। इस समय गर्मियों की छुट्टियां चल रही हैं। इस वजह से विजय लक्ष्मी अपने मायके रायबरेली गई थीं। पत्नी के घर पर ना होने का फायदा इंजीनियर पति ने उठाया। बताया जा रहा है कि पिछले पांच दिनों से पति एक युवती को अपने सरकारी आवास पर लाकर रह रहा था।

कोतवाली में दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया
करीब एक घंटे तक इंजीनियर के सरकारी आवास पर ये हंगामा चलता रहा। इस बीच कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह दोनों पक्षों को कोतवाली लेकर आए। उन्होंने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद था। प्रेमिका के साथ पकड़े जाने पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। हालांकि दोनों पक्ष ने सुलह समझौता कर लिया है। महिला पूरी तैयारी के साथ पहुंची थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button