मनोरंजन

वन पीस पहनकर श्वेता तिवारी ने दिखाई मदमस्त अदाएं; फैंस ने थाम लिया दिल, कहा- ‘किस कॉलेज में हो’

नई दिल्ली,  श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 40 पार की उम्र में भी अपने फैंस को अपनी मदमस्त अदाओं से दीवाना बनाना नहीं भूलतीं। कभी पोल्का डॉट ड्रेस में तो, कभी मिनी स्कर्ट में, श्वेता तिवारी हर बार अपने लुक्स से लोगों का दिल चुरा लेती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। पलक और रेयांश की मम्मी श्वेता तिवारी ने इस बार ग्रीन कलर ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराई हैं।

श्वेता तिवारी की खूबसूरत तस्वीरे

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं। ‘कसौटी जिंदगी से’ से लेकर ‘मैं हूं अपराजिता’ तक, उन्होंने स्मॉल स्क्रीन पर जो भी काम किया है, उसके लिए उन्हें हमेशा सराहना मिली है। एक्टिंग के साथ-साथ श्वेता की अगर किसी और बात की फैंस तारीफ करते हैं, तो वह है उनकी खूबसूरती। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उम्र बढ़ने के साथ वह और जवां होती जा रही हैं। वक्त बदला, लेकिन अगर कुछ नहीं बदला, तो वो है श्वेता तिवारी की खूबसूरती।

वन पीस में श्वेता का दिलकश अंदाज

एक्ट्रेस ने हाल ही में ग्रीन, पिंक और ब्लू के शेड में डिजाइन की गई वन पीस ड्रेस में अपनी कुछ होश उड़ा देने वाली फोटो शेयर की। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। कभी व्हाइट फ्लावर लिए, तो कभी शर्माती हुई नजरें नीचे झुकाए, श्वेता तिवारी ने आउटडोर शूट में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

फैंस बोले- परियों की रान

श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में इनती प्यारी लग रही हैं, कि फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने उन्हें ‘परियों की रानी’ कहा। वहीं, एक ने उनसे पूछ डाला कि वह कौन से कॉलेज में पढ़ती हैं। इसी तरह किसी ने उनकी ब्यूटी देख ‘स्पीचलेस’ कमेंट किया, तो किसी ने उन्हें ‘एजलेस ब्यूटी’ बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button