मनोरंजन

48 साल की उम्र और गजब की फिटनेस, लाल ड्रेस में दिखाये एब्स, तो लोगों ने उसको बताया ‘बाबा रामदेव’ की बहन

मुंबई. शिल्पा शेट्टी ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों दिलों पर राज किया है. शिल्पा शेट्टी अपने 30 साल के करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 1993 में आई फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. अब शिल्पा शेट्टी 48 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल बना रही हैं. और तो और शिल्पा की फिटनेस भी गजब की है.

हाल ही में शिल्पा मुंबई की गोरेगांव फिल्म सिटी में रियालिटी शो इंडियाज गॉट टेलेंट में पहुंची थीं. यहां शिल्पा ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया. शिल्पा ने रेड ड्रेस में यहां खूब जलवा बिखेरा. रियालिटी शो में जाने से पहले शिल्पा शेट्टी ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. खास बात ये रही कि शिल्पा शेट्टी ने 48 की उम्र में भी एब्स मेंटेन किए हुए हैं. शिल्पा की फिटनेस का जादू सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा बना हुआ है. शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं और उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ हो रही है. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं.

रियालिटी शोज में आती हैं नजर
साल 1993 में फिल्म ‘बाजीगर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शिल्पा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी बीते कुछ समय से मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं हैं. 22 नवंबर 2009 को शिल्पा ने राज कुंद्रा को अपना हमसफर चुना था.

इसी दिन दोनों ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी. शिल्पा शेट्टी की यह पहली शादी थी लेकिन राज कुंद्रा की दूसरी. राज कुंद्रा जब शिल्पा शेट्टी से पहली बार मिले थे तभी उन्हें एकतरफा प्यार हो गया था. शिल्पा से मिलने के बाद ही राज ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया और अपने प्यार का इजहार किया. शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती की तारीफ भी खूब जमकर होती रहती है. शिल्पा भी फैन्स के साथ अपनी फिटनेस का सीक्रेट शेयर करती रहती हैं. साथ ही शिल्पा योगा भी रोजाना करती हैं और हेल्थी डाइट भी उनकी फिटनेस का एक बड़ा कारण है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button