कानून व्यवस्था

नशे में धुत लड़कियों का सड़क पर बवाल; तेज रफ्तार में पहले एक कार को ठोका, फिर दूसरी कार के युवकों से भिड़े

रायपुर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में शराब के नशे में तीन युवतियों ने जमकर हंगामा मचाया। ये मामला देर रात का है। बताया जा रहा है कि इन युवतियों की कार ने पहले एक कार को ठोका। फिर पीछे से आ रही दूसरी कार से इनकी टक्कर हो गयी। जिसके बाद इनके बीच आपस में जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामलें में पुलिस से एक पक्ष ने शिकायत की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला 7 अक्टूबर की देर रात डेढ़ से 2 बजे के बीच की है। हाईवे पेट्रोलिंग गाड़ी ने सड़क के किनारे एक ट्रक को जांच के लिए रोका था। तभी पीछे से वेन्यू गाड़ी में दो युवक और दो युवतियां तेज रफ्तार में पहुंचे। उन्होंने ट्रक के ब्रेक मारने पर पहले एक कार को टक्कर मारी। फिर पीछे से आ रही एक दूसरी कार स्विफ्ट डिजायर भी इस पर जाकर भीड़ गई।

आधी रात सड़क पर होती रही मारपीट

जानकारी के मुताबिक, पीछे से आ रही दूसरी गाड़ी में भी 2-3 युवक सवार थे। टक्कर लगने के बाद उन्होंने इस बात का विरोध किया। तो वहां मौजूद लड़कियां उन युवकों से भिड़ गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि मारपीट में एक युवक का शर्ट फट गया है। तो वहीं एक युवती उसे पुलिस के सामने ही पीट रही है।

युवतियों ने करवाया FIR

इस मामले में रायपुर के रहने वाले श्रेया सिंह राजपूत ने तेलीबांधा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि ट्रक का अचानक ब्रेक करने से उनकी गाड़ी की टक्कर हुई। जिसके बाद पीछे से आ रही कार के युवकों ने उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट की। श्रेया ने पुलिस को बताया कि इस मारपीट में उनके नाक मुंह और सिर के पीछे से खून निकलने लगा। इसके अलावा उनके एक साथी विनायक सेठी को भी लड़कों ने खूब मारा है। जिससे वो भी लहूलुहान हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button