राजनीति

बिलासपुर मेयर रामशरण यादव कांग्रेस से निष्कासित; पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

बिलासपुर, नगर निगम के महापौर रामशरण यादव को कांग्रेस पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। निष्काशन की वजह पार्टी विरोधी गतिविधियां व अनर्गल बातों को बताया है। पहले तो उन्हें कथित आडियो मामले में पीसीसी ने कारण बताओं नोटिस जारी किया था लेकिन शुक्रवार को पार्टी से निष्कासित ही कर दिया है।

बता दें, महापौर रामशरण यादव व पूर्व विधायक व कांग्रेस के बागी नेता अरूण तिवारी के द्वारा एक आडियो जारी किया गया। जिसमें महापौर व अरूण तिवारी के बीच कांग्रेस में टिकट वितरण से जुड़ी बातें हुई। जिसमें पार्टी के द्वारा 4 करोड़ रूपये में टिकट बेचने की बात भी सामने आई। वहीं कई आरोप दोनों ने कांग्रेस पार्टी पर लगाए। ऐसे में इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस पार्टी ने यह कदम उठाते हुए कार्रवाई की है।

प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से रामशरण यादव को निलंबन का आदेश जारी किया है। जिसमें उन्हें पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से 10 नवबंर को निलंबित करना लिखा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रामशरण यादव को निलंबन आदेश जारी किया है। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण ही निलंबित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button