कानून व्यवस्था

CRIME;प्रेमिका से मिलने गया युवक फंदे से लटका मिला

भोपाल, मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के  कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 21 में देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक का संदिग्ध स्थिति में शव मिला है। इससे सनसनी का माहौल निर्मित हो गया है। वहीं इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद मामले को विवेचना में लिया है।

बैहर चौकी वार्ड क्रमांक छह निवासी 32 वर्षीय युवराज पिता अर्जुनसिंह राठौड़ शुक्रवार को अपने मताधिकार का उपयोग करने के बाद अपने भाई अन्नु ठाकुर को फोन कर कुछ पैसे मांगे थे। जहां भाई ने उसे आनलाइन सात सौ रुपये भेजा था। पैसे मिलने के बाद वह सोंगापथ वार्ड नंबर 21 स्थित एक किराये के मकान में रहने वाली अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में गया था। जहां उसी मकान की छत पर उसका शव मिला है, जिसके गले व शरीर पर नाखून के निशान पाए जाने पर परिजनों द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार युवराज अविवाहित था जो ड्राइवरी का काम करता था। जबकि उसकी प्रेमिका विवाहित थी जिसका युवराज के अलावा किसी और युवक के साथ भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह शुक्रवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने सोंगापथ स्थित किराये के मकान में गया था जो देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। जानकारी के अनुसार देर रात उसकी प्रेमिका ने युवराज की मां संतोषी बाई राठौर को फोन कर बताया कि उसके पुत्र ने उसके घर में फांसी लगा ली है। जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं जब परिजन उसकी प्रेमिका के घर पहुंचे तो वह घर पर नहीं थी। उसके घर पर ताला लगा हुआ था और नंबर भी बंद बता रहा था। मकान की छत पर जाने के लिए मकान मालिक ने ताले की चाबी नहीं दी इसलिए परिजनों को दरवाजा तोड़कर छत पर जाना पड़ा। जहां युवराज मृत अवस्था में छत पर पड़ा हुआ था।

रुपयों की कर रही थी मांग

परिजनों के अनुसार युवराज की प्रेमिका ने देर रात मां संतोषी राठौर से कहा था कि उनके लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वही उसने परिजनों को चुपचाप उसके घर आकर बिना शोर शराबा किए शव उठा कर ले जाने की बात कही थी। लेकिन जब मृतक के परिजन उसके घर पहुंचे तो वह किराए के कमरे से फरार हो चुकी थी जिसका मोबाइल नंबर भी बंद बता रहा है। मिली जानकारी के अनुसार युवराज की प्रेमिका का पूर्व में विवाह हो चुका था जो अपने पति से तलाक लेकर वार्ड नं 21 में रह रही थी।जो काफी दिनों से युवराज को तरह-तरह से दबाव बनाकर उसे पैसों की मांग कर रही थी। जानकारी के अनुसार वह चार लाख रुपये की मांग कर रही थी और रुपये नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की धमकी देती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button