Games

GAME; राजधानी में क्रिकेट का जुनून, रात तीन बजे से टिकिट के लिए लाइन में लगे छात्र

रायपुर, राजधानी रायपुर में भारत-आस्ट्रेलिया मैच के टिकट के लिए स्टूडेंट्स की भीड़ उमड़ पड़ी है। यह मैच एक दिसंबर को खेला जाएगा। यह मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। मैच की टिकट की ऑनलाइन बुकिंग जारी है। रात तीन बजे से स्टूडेंट्स का जमावड़ा टिकट काउंटर के पास लगना शुरू हो गया था।

ये बिलासपुर, दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव समेत अन्य जगहों से पहुंचे थे। दरअसल सबसे सस्ता टिकट एक हजार रुपये का है, जो केवल स्टूडेंट्स को मिल रहा है। इसकी वजह से भारी भीड़ उमड़ी है। इसकी बिक्री आज सुबह से सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम, बुढ़ापारा रायपुर में जारी है। इसके लिए पात्र छात्रों को पहचान पत्र दिखाना होगा। साथ ही पहचान पत्र की एक फोटो कापी काउंटर में जमा करनी होगी। जिसके बाद ही उन्हें टिकट मिलेगी।

29 को पहुंचेगी टीम

29 नवंबर को भारत और आस्ट्रेलिया की टीम रायरपुर पहुंच जाएगी। 30 नवंबर को अभ्यास करेंगी। होटल से कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ी अभ्यास करने पहुंचे। इसके बाद एक दिसंबर की शाम सात बजे से टी-20 का रोमांच देखने को मिलेगा।

पार्किंग इतने रुपये में मिलेगी

स्टेडियम के पार्किंग में दोपहिया वाहनों से लेकर चारपहिया वाहन रखने की सुविधा होगी। इसकी जिम्मेदारी ग्रामीणों को सौंपी गई। दोपहिया वाहनों के लिए 10 रुपये और चारपहिया के लिए 30 रुपये खर्चे करने होंगे। अच्छी मोबाइल कनेक्टिविटी के लिए अस्थायी टावर की भी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा आसपास बनाए जा रहे पार्किंग एरिया का भी निरीक्षण किया जा रहा है। बायो टायलेट के साथ-साथ आपात चिकित्सा व्यवस्था भी सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button