Games

रिटायरमेंट को लेकर माही ने कहा कुछ ऐसा कि फैंस की हो गई बल्ले-बल्ले

नईदिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खत्म होने के साथ ही फैंस के मन में एक निराशा है कि क्या इस सीजन उन्होंने आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी को खेलते देखा? हालांकि, धोनी ने अभी तक अपने रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उन्होंने आईपीएल पोस्ट प्रेजेंटेशन के दौरान कुछ ऐसा कहा जो फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट हो सकता है।

मेरे लिए संन्यास लेने का बेस्ट टाइम-एमएस धोनी

सोमवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि रिटायरमेंट का फैसला लेने के लिए अभी उनके पास काफी समय बचा है। उन्होंने कहा कि अगर सिचुएशन को देखें तो मेरे लिए संन्यास लेने का यह बेस्ट टाइम है। मुझे यह कहना आसान है कि मैं अब विदा ले रहा हूं, लेकिन अगले 9 महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक और सीजन खेलना कठिन है। आगे धोनी ने कहा कि शरीर को साथ देना होगा। चेन्नई के फैंस ने मुझे जो प्यार दिया है, उनके लिए यह मेरा तोहफा होगा कि मैं एक सीजन और खेलूं। धोनी ने कहा कि जो प्यार और जज्बात फैंस ने दिखाए हैं मुझे भी उनके लिए कुछ करना चाहिए।

एमएस धोनी की इस बात को सुनकर फैंस के चेहरे पर भी बड़ी सी स्माइल आ गई, क्योंकि उन्होंने एक हिंट तो अपने फैंस को दे दी है कि शायद वह अगला सीजन भी सीएसके की कप्तानी करते हुए खेलेंगे। बता दें कि धोनी 41 साल के हो चुके हैं और जुलाई में 42 के हो जाएंगे। 2020 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कहा था। हालांकि, इसके बाद भी वह चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते रहे हैं।

धोनी की कप्तानी में पांचवीं बार सीएसके ने जीता खिताब

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है। उसने इस सीजन 5 वीं ट्रॉफी अपने नाम की। गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मैच में चेन्नई ने 5 विकेट से जीत हासिल की। दरअसल, डकवर्थ लुईस मेथड के तहत बारिश के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को 15 ओवर में 171 रन बनाने थे, जो उसने आखिरी गेंद पर बना लिए। रवींद्र जडेजा ने चौका मार कर अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं, पहली पारी में गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button