मनोरंजन

23 साल छोटी हसीना पर आया दिल, तो स्टार ने पत्नी को दे दिया तलाक, अब गर्लफ्रेंड ने भी प्यार से मोड़ा मुंह, 55 साल में सिंगल काट रहे जिंदगी

मुंबई, एजेंसी,  बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz khan) अपने करियर से ज्यादा निजी रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं. अरबाज खान ने साल 2017 में अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक ले लिया था. इसके बाद से अरबाज खान 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (georgia) को डेट कर रहे थे. दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं.

अब जॉर्जिया और अरबाज खान का भी ब्रेकअप हो गया है. जॉर्जिया ने खुद इसका खुलासा किया है. ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू के मुताबिक जॉर्जिया ने बताया कि हां हमारा रिलेशनशिप खत्म हो चुका है. लेकिन हम अच्छे दोस्त हैं. साथ ही जॉर्जिया ने कहा कि मेरे दिल में अरबाज के लिए हमेशा फीलिंग्स रहेंगी.

मलाइका की वजह से टूटा रिश्ता?
इस इंटरव्यू में जब जॉर्जिया से पूछा गया कि क्या आपका अरबाज खान के साथ रिश्ता उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा की वजह से टूटा है? इसको लेकर जॉर्जिया ने कहा, ‘नहीं, हमारा रिश्ता टूटने में मलाइका का कोई रोल नहीं है. हमने सहमति से ये फैसला लिया है. हमने आगे भी दोस्ती रखने की बात पर सहमति जताई है. हम आज भी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन पहले मैं अरबाज के साथ दोस्त से काफी ऊपर थी. लेकिन अब चीजें बदल गईं हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों को शुरू से ही पता था, कि ये रिश्ता ज्यादा नहीं टिकेगा. लेकिन हमने फिर भी इसे एक चांस दिया. लेकिन चीजें उतनी आसानी नहीं रहीं.’

मलाइका ने मोड़ा प्यार से मुंह अब गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, 55 साल में अकेले जी रहे जिंदगी
अरबाज खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी. इससे पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों की शादी खूब चली और 1 बेटा भी हुआ. हालांकि साल 2016 आते-आते दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आने लगीं. इसके बाद दोनों के अलगाव पर मुहर लग गई. साल 2017 में दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया. तलाक के बाद अरबाज खान ने 23 साल छोटी लड़की जॉर्जिया को डेट करना शुरू कर दिया. दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अब 55 साल के अरबाज अकेले जिंदगी काट रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button