राजनीति

POLITICS; नेता प्रतिपक्ष महंत ने नक्सली हिंसा और किसान आत्महत्या के मुद्दे पर सरकार को घेरा, भाजपा सरकार में बढ़ी है ये घटनाएं

रायपुर, छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. चरण दास महंत ने नक्सली हिंसा बढ़ने व किसान आत्महत्या के मामले पर सरकार को घेरा है। विधानसभा में मीडिया से चर्चा के दौरान महंत ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश के किसानों ने आत्महत्या शुरू कर दी है। नक्सली घटनाएं बढ़ गई है। अभी आगे-आगे देखिए क्या-क्या होता है।

3100 रुपये में धान खरीदी के मामले पर महंत ने कहा कि भाजपा ने किसानों को असमंजस में डाल दिया है। किसान अभी कह रहे हैं कि भाजपा को चुनकर उनसे गलती हो गई। कर्जमाफी पर भाजपा खामोश हैं। महतारी वंदन योजना में भी क्रीमिलेयर को बाहर रखे जाने की बात कही जा रही है।

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चरणदास महंत को नेता प्रतिपक्ष बनने की बधाई दी है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा चरणदास महंत को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर उनके निवास में धमतरी के पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह एवं होरा हरमीत सिंह होरा की अगुवाई में डा. मंहत से भेंटकर उन्हें पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी है। इस दौरान योगेश लाल, विशाल शर्मा, विक्रांत, पवन वाधवानी, सुमीत जैन, अंकित गोयल, अनिल मसीह, राहुल बख्तानी, सुमीत अठवानी, पीयुष पाण्डेय आदि उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button