कानून व्यवस्था

HOOLIGANISM ; कार की विंडो से युवक को लटकाकर तीन किलोमीटर तक घसीटा, दो गिरफ्तार

दुर्ग, एक बाइक को ठोकर मारने के बाद कार सवार रईसजादों ने बाइक सवार पीड़ित युवक की हत्या की कोशिश की। घटना के बाद जब पीड़ित युवक, आरोपियों से बात कर रहा था तो आरोपियों ने उसके हाथ को कार के विंडो ग्लास से दबा दिया और उसे तीन किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। रास्ते में आरोपियों ने उसे डिवाइडर और बिजली के पोल से टकराने की कोशिश की और अंत आरोपियों ने कार को अमर हाइट्स की बिल्डिंग में घुसा दिया। रास्ते भर में अलग अलग स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों की हैवानियत कैद हो गई। घटना की शिकायत के बाद दुर्ग कोतवाली पुलिस ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने और हत्या का प्रयास की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गया नगर दुर्ग निवासी पीड़ित पलाश चंद्राकर (20) सोमवार की दोपहर में पटेल चौक के पास दुर्ग में खड़ा था। इसी दौरान कार क्रमांक सीजी-04 एनजे 5437 सवार आरोपियों ने उसकी बाइक को ठोकर मार दी। कार की ठोकर से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद पीड़ित और कार सवार युवकों के बीच बहस शुरू हो गया। पीड़ित विंडो पर हाथ रखकर बात कर रहा था। इसी दौरान कार चालक ने विंडो का ग्लास चढ़ा दिया। जिससे पीड़ित पलाश चंद्राकर का हाथ उसमें फंस गया।

पीड़ित ने अपने को विंडो से छोड़ने की गुहार भी लगाई, लेकिन युवकों ने उल्टे कार को तेज रफ्तार में भगाना शुरू कर दिया। उसे पूरे रास्ते भर डिवाइडर और बिजली के खंभों से ठोकने का प्रयास करते रहे। पटेल चौक से गंजपारा होते हुए अंत में अमर हाइट्स की बिल्डिंग में कार को घुसा दिया। तब तक विंडो में फंसा पीड़ित अधमरा हो चुका था। घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं उसके साथ बैठा आरोपी लोकेश मरकाम (20) निवासी तारालीम बेरला जिला बेमेतरा को पुलिस ने पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर कार चला रहे आरोपित जहीरूद्दीन (32) निवासी तारालीम बेरला जिला बेमेतरा की पहचान की गई और उसे भी गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button