राजनीति

POLITICS; राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा बोले- लापरवाह और परेशान करने वाले अफसरों की खैर नहीं, अच्छे कार्य करने वाले होंगे पुरस्कृत

बलौदाबाजार, नवनियुक्त खेलकूद एवं युवा कल्याण और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री टंकराम वर्मा आज बलौदाबाजार पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में पुलिस प्रशासन की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ आनर दिया गया. साथ ही राजस्व विभाग के अधिकारियों और पटवारियों सहित जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया.

इस दौरान मंत्री टंकराम वर्मा ने पत्रकारों से प्रेसवार्ता कर शासन और उनकी ओर से किये जाने वाले प्राथमिकता पूर्ण कार्यों की जानकारी साझा की. उन्होंने साफ शब्दों में अवैध शराब और संलिप्त शराब कोचियों को लेकर चेतावनी दी और कहा कि अवैध शराब, जुए सट्टे का कारोबार करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे, चाहे भाजपा के हो या कांग्रेस के हो. अवैध कार्य करने वाले पर कार्रवाई होगी. समाज सुरक्षित रहे, माता बहने सुरक्षित रहे मेरा पहला कर्तव्य है. इसके साथ ही ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को उभारा जाएगा, जो कमी होगी उसे दूर करेंगे.

मंत्री वर्मा ने राजस्व विभाग के कामकाज को लेकर कहा कि, अच्छे कार्य करने वाले अधिकारी पुरस्कृत होंगे और गलत कार्य या किसानों को परेशान करने वाले पर कठोर कार्रवाई होगी. अधिकारियों के स्थानांतरण पर टंकराम वर्मा ने कहा कि वह हल नहीं है, पहले हम सुधार करेंगे और नहीं माने फिर कार्रवाई होगी. आम आदमी को शासकीय काम के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा इसका पूरा प्रयास होगा.

वहीं, स्वयं के बारे में खेल के संबंध में मंत्री वर्मा ने बताया कि बैडमिंटन खेलते हैं और चोट लगने वाले खेलों से डर लगता है. उन्होंने गेड़ी, बाटी, भंवरा और कबड्डी खेलने की बात पर कहा कि, यह छत्तीसगढ़ का पारंपरिक खेल है और ये सब खेले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button