मनोरंजन

BOLLYWOOD; दूसरी शादी को लेकर चर्चा में अदाकारा, इस शख्स को सपोर्ट सिस्टम मानती हैं मलाइका

नई दिल्ली, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजार रही है। हाल ही में अदाकारा ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनके कई फ्रेंड्स, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और बेटे अरहान खान भी शामिल हुए। वहीं अब अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमे वह बेटे अरहान खान के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो दोनों क्रिसमस लुक में नजर आ रहे हैं। अरहान ने सांता क्लॉस वाली टोपी पहनी हुई है और कैप्शन में लिखा, “जैसे ही यह साल खत्म होने वाला है। मेरा हमेशा के लिए #mybabyboy #mybestfriend #mysupportsystem”। इस फोटो में मलाइका ने अपने बेटे को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया है।

बता दें, 24 दिसंबर को जहां मलाइका अरोड़ा ने एक्स हसबैंड अरबाज खान ने  शूरा खान के साथ दूसरी शादी की रचाई है। तो वहीं अब मलाइका अरोड़ा को लेकर भी खबरे तेज हो गई है कि वह भी जल्द शादी करने वाली हैं। ये अफवाह रियलिटी शो झलक दिखला जा से शुरू हुई। शो का नया प्रोमो वायरल हुआ, जिसमें फराह खान ने मलाइका से दूसरी शादी के बारे में पूछा।

फराह मलाइका से पूछती हैं कि 2024 में क्या वो एक सिंगल पेरेंट और एक्ट्रेस से डबल पेरेंट एक्ट्रेस बन जाएंगी? ये सवाल सुनकर मलाइका कंफ्यूज हो जाती हैं और पूछती हैं क्या मुझे दोबारा किसी को गोद लेना होगा? इसके बाद गौहर उन्हें समझाती हैं कि वह पूछ रही हैं क्या वो दोबारा शादी करेंगी?  इसके जवाब में मलाइका कहती हैं कि अगर कोई पूछेगा तो क्यों नहीं।

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों अदाकारा रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्हें फिल्म खो गए हम कहा में कैमियो के तौर पर देखा गया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button