मनोरंजन

BOLLYWOOD;मम्मी श्वेता तिवारी से खूबसूरती में चार कदम आगे हैं पलक तिवारी, 23 की उम्र में किलर लुक से ढहाया कहर

नई दिल्ली,  श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम टीवी इंडस्ट्री की फेमस अदाकाराओं की सूची में शामिल रहता है। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से अपनी खास पहचान बनाने वालीं श्वेता आज कल अपनी बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

सिनेमा जगत में इन मां-बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत मानी जाती है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर पलक की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं, जिनको देखकर आप भी यह कहेंगे की वह ग्लैमर्स के मामले में उन्होंने अपनी मम्मी श्वेता तिवारी को भी पीछे छोड़ दिया है। आइए एक नजर पलक तिवारी की उन तस्वीरों पर डालते हैं।

पलक तिवारी की ये फोटोज हैं कमाल

सलमान खान की बीते साल आई फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं पलक तिवारी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जिसकी असली वजह से उनकी कहर बरपाती तस्वीरें और वीडियो होती हैं।पलक तिवारी के इंस्टाग्राम हैंडल (Palak Tiwari Instagram) पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो मौजूद हैं। उनमें से कुछ तस्वीरें उस दौरान की हैं, जब वह गर्मी में स्वीमिंग पूल का मजा लेती दिख रही हैं।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि 23 साल की उम्र में (Palak Tiwari Age) औरेंज कलर की बिकिनी में पलक तिवारी हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं इन फोटो की बोल्डनेस को और अधिक बढ़ावा दे रही हैं।इनके अलावा और अन्य फोटोज पर गौर किया जाए तो उसमें भी पलक बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं, जो इस बात का पक्का सबूत हैं कि रियल लाइफ में वह बहुत ब्यूटीफुल और हॉट हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button