राजनीति

POLITICS; ‘अदाणी-अंबानी का नाम लेना भूले शहजादे’, PM मोदी के निशाने पर आए राहुल, तो बचाव में आईं प्रियंका गांधी

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अदाणी और अंबानी का नाम लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह रोज सुबह उठकर अदाणी और अंबानी का नाम लेते थे, लेकिन अब चुनाव के समय एकदम शांत हो गए। उनके पास इन उद्योगपतियों से कितना पैसा आया है। पीएम मोदी के हमले के बाद प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के बचाव के लिए सामने आई हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी भाषण में कह रहे हैं कि राहुल गांधी अदाणी-अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं। राहुल गांधी अदाणी को लेकर रोज खुलासे करते हैं। पीएम मोदी की सरकार ने इन उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए हैं। किसान रोज मर रहा है, लेकिन उनका एक रुपया माफ नहीं किया है।

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के प्रचार को लेकर पीएम मोदी आज (8 मई) तेलंगाना के करीमनगर पहुंचे, जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने तेलंगाना की जनता के सामने कांग्रेस से कई सवाल किए. उन्होंने ये तक पूछा कि ऐसा क्या हो गया कि शहजादे ने अडानी-अंबानी को गाली देना बंद कर दिया है. क्या उनके यहां टेंपो में भरकर माल पहुंचा है. पीएम ने यह भी कहा कि कांग्रेस पिछले पांच सालों से सुबह उठकर माला जपने लगती थी कि हमने काले धन के पैसे लिए हैं.  प्रधानमंत्री मोदी ने करीमनगर में दिए अपने संबोधन में कहा कि BJP हमेशा नेशन फर्स्ट के सिद्धांत पर चलती है. जबकी कांग्रेस फैमली फर्स्ट की नितीयों पर चलती है. उनकी पार्टी ”By the Family, for the Family or To the Family” (परिवार द्वारा, परिवार के लिए) पर चलती है.

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा आज (8 मई) उत्तर प्रदेश के रायबरेली पहुंचीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीमगंज में दिए भाषण के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा कि राहुल गांधी आज अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं. पर सच्चाई तो ये है कि राहुल गांधी हर दिन अडानी को लेकर बात करते हैं. वो रोज अडानी की सच्चाई जनता के सामने लेकर आते हैं. उनका खुलासा करते हैं. 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनता के बीच ये भी कहा, ‘राहुल गांधी आपको रोज बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों से साठ-गांठ हैं. नरेंद्र मोदी ने तो अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपयों को माफ कर दिया, लेकिन किसानों का एक रुपय भी माफ नहीं किया गया. नरेंद्र मोदी इस बात का जवाब दें…’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button