मनोरंजन

Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan ने एक साथ मनाया न्यू ईयर का जश्न, मीडिया को देख छुपाया मुंह

 नई दिल्ली,  श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बीते साल बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। पलक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

पिछले काफी समय से उनका नाम सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दुनिया से अपने प्यार को छुपा रहे हैं। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। देर रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस कपल ने नया साल एक साथ सेलिब्रेट किया।

पलक और इब्राहिम का नया साल

पलक तिवारी और इब्राहिम ने देर रात एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस रुमर्ड कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कार में बैठे हुए हैं और जैसे की मीडिया की नजर इन पर पड़ी तो दोनों ने अपना मुंह छुपा लिया। वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस पलक ने अपना चेहरा नीचे किया। तो वहीं, इब्राहिम अली खान ने मीडिया से बचने के लिए अपने चेहरे पर हाथ रख लिया।

अब तो देख लिया मुंह क्यों छुपा रहे हो- यूजर्स

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर इस कपल को ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘ये अपना चेहरा छुपाते क्यों हैं। दूसरे ने लिखा, अब तो देख लिया फिर क्यों मुंह छुपा रहे हो। तीसरे यूजर ने लिखा, अगर मुंह छुपाना है तो साथ क्यों आते हो। तो वहीं एक यूजर ने हद कर दी। उन्होंने श्वेता तिवारी को टैग करते हुए लिखा,… देखो क्या कर रही है आपकी बेटी।

पलक तिवारी और इब्राहिम का वर्कफ्रंट

इस कपल के वर्कफ्रंट की बात करे तो, पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया, तो वहीं अभी इब्राहिम फिल्मों करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि इब्राहिम जल्द खुशी कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस फरते हुए नजर आ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button