कानून व्यवस्था

CRIME;भाजयुमो नेता को सरेराह बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होते ही युवा कांग्रेस नेता समेत चार गिरफ्तार

रायपुर, भाजयुमो के पदाधिकारी से मारपीट के आरोप में टिकरापारा थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से युवा कांगेस का एक नेता भी शामिल है। युवकों ने भाजयुमो नेता को सड़क पर घसीटकर लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा था।

टिकरापारा पुलिस थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे के मुताबिक डूंडा निवासी सौरभ यादव भाजयुमो के सिविल लाइन मंडल में मंत्री हैं। एक जनवरी की रात एक बजे वे लौट रहे थे। रास्ते में दो युवकों ने उनसे गाली-गलौज की। सौरभ ने गाली देने से मना किया तो विवाद हो गया। इसके बाद सौरभ वहां से चले गए।सौरभ ने पुलिस को बताया कि वे अपने दोस्त के साथ धरमनगर की गली में पहुंचे ही थे कि पीछे से चार-पांच युवकों ने सिर पर बांस के डंडे से वार कर दिया। वे जमीन पर गिरे तो लात-घुंसे और बेल्ट से पीटने लगे।

सड़क पर घसीटकर सौरभ को पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। फिर युवा कांग्रेस के नेता गुढ़ियारी निवासी विक्की साहू, लोकेश साहू, इशू साहू, ओमकार साहू को गिरफ्तार कर लिया। विक्की ने मारपीट के आरोप से इन्कार करते हुए कहा कि उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button