कानून व्यवस्था

CRIME; नौकरी चाहिये तो साथ रात बिताओ, बीज निगम के कर्मचारी ने तीन छात्राओं को भेजे ऐसे मैसेज

भोपाल, मप्र बीज निगम में नौकरी तलाश रहीं तीन छात्राओं से कंप्यूटर आपरेटर ने फोन पर ऐसी मांग की, छात्राएं दहशत में आ गई। दो छात्राएं तो डर के कारण चुप रहीं। एक छात्रा ने हिम्मत कर पुलिस को बताया- कंप्यूटर आपरेटर नौकरी लगवाने के एवज में अश्लील बात कर साथ में सोने की मांग कर रहा था। छात्रा की शिकायत पर क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत सक्रिय हुई। इस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया। वह भोपाल का रहने वाला है। भोपाल में ही पदस्थ है।

संविदा नियुक्ति के लिए किया था आवेदन

जीवाजी यूनिवर्सिटी से एमएससी कर रही 26 वर्षीय छात्रा मूल रूप से रीवा की रहने वाली है। वह ग्वालियर के सिरोल स्थित सनवैली हाउसिंग सोसायटी में किराये से रहती है। कुछ समय पहले मप्र बीज निगम में संविदा नियुक्ति के लिए आवेदन किया था। जीवाजी यूनिवर्सिटी में ही साक्षात्कार लिया गया।

पैनल में कंप्यूटर आपरेटर था

साक्षात्कार लेने के लिए पैनल भोपाल से आया था। पैनल में कंप्यूटर आपरेटर संजीव तंतुवे पुत्र देवीराम भी आया था। अभ्यर्थियों की सूची वही बनाता था। टीम साक्षात्कार लेकर लौट गई। इसके बाद तीन छात्राओं को संजीव ने काल किया। काल कर उसने कहा- अगर वह उसकी इच्छा पूरी कर देंगी तो वह नौकरी लगवा सकता है। छात्राएं घबरा गई। दो छात्राओं ने उसका मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिया।

बार-बार काल आ रहा था

तीसरी छात्रा के पास बार-बार काल आ रहा था। छात्रा ने परेशान होकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने इस मामले में क्राइम ब्रांच प्रभारी अमर सिंह सिकरवार को कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने जांच शुरू की। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। उसे पकड़कर ग्वालियर लाया गया। पता लगा है- वह और भी कई छात्राओं को इस तरह से परेशान करता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button