मनोरंजन

Bigg Boss;अंकिता लोखंडे ने अपने ही पति पर लगाया भद्दा आरोप, यूजर्स बोले- लगता है साइको हो गयी

 नई दिल्ली, बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के बीच आए दिन सलमान खान के शो में किसी न किसी बात को लेकर महासंग्राम छिड़ ही जाता है। दोनों की बढ़ती लड़ाइयों को देखते हुए यूजर्स तो ये प्रेडिक्शन तक कर चुके हैं कि बिग बॉस 17 से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे-विक्की जैन एक-दूसरे से तलाक ले लेंगे।

सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की टीम लगातार उनकी प्यार भरी वीडियो पोस्ट करते हैं, तो वहीं सलमान खान के शो में हाल ही में अंकिता लोखंडे ने लड़ाई के बाद अपने पति पर इतना भद्दा आरोप लगाया है, जिसे ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस के मुंह से सुनकर यूजर्स भी हैरान रह गए हैं।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को बताया ‘वुमनाइजर’

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में अब सिर्फ सलमान खान या हाउसमेट्स ही नहीं, बल्कि परिवार भी शामिल भी हो चुका है। बीते हफ्ते ही जब अंकिता लोखंडे की सास बिग बॉस के घर में आई थीं, तो उन्होंने एक्ट्रेस को उल्टी-सीधी बातें कही थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके सपोर्ट में उतर आए थे।हालांकि, अब अंकिता ने नेशनल टीवी पर अपने पति विक्की जैन पर ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। हाल ही में एक एपिसोड में अंकिता-विक्की के बीच फिर जमकर बहस हुई। इस लड़ाई के बीच ही अंकिता ने विक्की को वॉर्न करते हुए कहा कि उन्हें नेशनल टीवी पर वुमनाइजर की तरह नहीं दिखना चाहिए।

अंकिता की इस बात को सुनकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।एक यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे कितनी गन्दी महिला है। विक्की जैन को वुमनाइजर की तरह दर्शा रही है। खुश हूं कि विक्की जैन ने उन्हें आइना दिखा दिया”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button