कानून व्यवस्था

SUICIDE;प्रेमी जोड़े को तलाशते सूरत पहुंची पुलिस,फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो दोनों ने 5वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

भोपाल, मध्यप्रदेश के मंदसौर से भागे प्रेमी जोड़े ने गुजरात के सूरत में कड़ोदरा स्थित सरगम काम्प्लेक्स क्षेत्र में तृप्ति रेजीडेंसी की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मंदसौर की कोतवाली पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्हें खोजते हुए वहां पहुंची थी। पुलिस अधिकारियों द्वारा फ्लेट का दरवाजा खटखटाते ही दोनों कूद गए। गंभीर घायल होने के बाद उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। माना जा रहा है कि लड़की नाबालिग है और अगर पुलिस पकड़ती तो दोनों को अलग होना पड़ता।

मंदसौर के रामटेकरी क्षेत्र में रहने वाले महेश पुत्र दिलीप खटीक के खिलाफ बालागंज क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाने का प्रकरण लगभग सालभर पहले दर्ज हुआ था। मामले में मोबाइल लोकेशन मिलने पर जांच के लिए मंदसौर पुलिस की टीम 28 जनवरी को कड़ोदरा पहुंची और स्थानीय पुलिस से मदद मांगी।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर मंदसौर पुलिस स्थानीय पुलिस के साथ जांच के लिए सरगम काम्प्लेक्स की तृप्ति रेजीडेंसी की पांचवीं मंजिल पर फ्लेट नंबर बी/505 में गई। दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। कुछ ही देर में अपार्टमेंट के नीचे लोगों के चिल्लाने के तुरंत बाद मंदसौर पुलिस और कडोदरा जीआइडीसी पुलिस नीचे पहुंची।

देखा कि नाबालिग और एक युवक गंभीर रूप से घायल हालत में पड़े थे। दोनों के पांचवीं मंजिल से कूदने की बात पता चली। मंदसौर पुलिस  ने फोटो से दोनों की पहचान की। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सूरत के न्यू सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां सोमवार तड़के दोनों की मौत हो गई। कड़ोदरा पुलिस ने मंदसौर पुलिस के एसआइ शैलेंद्रसिंह कनेश की शिकायत पर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button