कानून व्यवस्था

MURDER; चरित्र शंका पर राजधानी में पत्नी की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, चीख-चीख कर रोते बेटे ने कहा- स्कूल नहीं जाता तो बच जाती मां

 रायपुर, पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के लाखे नगर में सोमवार को पति ने पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए उसकी हत्या कर दी, इसके बाद व खुद फांसी के फंदे में लटक गया। मंगलवार को एक घर से दो अर्थी उठी। पिता और मां की अर्थी एक साथ देखकर बेटे का बुरा हाल था। वह चीख चीख कर रोता रहा।

सोमवार को स्कूल से घर लौटते ही उसने पिता नरेश साहू और मां मंजू साहू की लाश देखी थी। इसके बाद से अंतिम संस्कार तक वह स्कूल ड्रेस में ही बिलखता रहा। रोते रोते उसने कहा कि मैं अगर स्कूल नहीं जाता तो मां बच जाती। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का एक-दूसरे पर शक के चलते आए दिन विवाद होता था। सोमवार को स्कूल से निखिल जब घर पहुंचा तो घर का दरवाजा बाहर से खुला देख अंदर गया। अंदर मां की लाश बिस्तर में पड़ी थी। वहीं, पास में पिता फंदे पर लटक रहा था।

16 साल पहले हुई थी शादी

लाखे नगर के नरेश साहू और मंजू साहू की शादी 16 साल पहले हुई थी। उनका एकलौता बेटा निखिल है, जिसकी उम्र 15 साल है। नरेश साहू और उसकी पत्नी मंजू साहू का आए दिन विवाद होता था। पति-पत्नी एक दूसरे पर शक करते थे। इसलिए निगरानी रखने के लिए कैमरा लगाया था। सोमवार सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद राड से भी ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी इसके बाद वह खुद फंदे में लटक गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button