कानून व्यवस्था

CRIME; शादी समारोह में पहुंची प्रेमिका ने कहा- मैं गर्भवती हूं, सुनकर लड़की वालों ने दूल्हे को जमकर पीटा

बिलासपुर, दूल्हे की कथित प्रेमिका शादी समारोह में पहुंच गई। इसके बाद उसने जमकर हंगामा मचाया। शादी समारोह में प्रेमिका की बातें सुन लोगों ने कर दी दूल्हे की पिटाई कर दी। अजय यादव और उसके परिजन बारात लेकर तरईगांव पहुंचे थे। शादी की रस्में शुरू होने ही वाली थी कि तभी दूल्हे की कथित प्रेमिका शादी समारोह में पहुंच गई। वहां उसने कहा मैं गर्भवती हूं।

गौरेला पेंड्रा मरवाही में शादी करने गए दूल्हे की दुल्हन के घरवालों ने जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दूल्हा और बाराती किसी तरह जान बचाकर मौके से भागे। दूल्हा और बाराती की जमकर पिटाई हुई। फिर दूल्हे ने लड़की के घरवाले और पुलिस के सामने न सिर्फ माफी मांगी बल्कि उठक-बैठक भी की इसके बाद किसी तरह दूल्हे और बाराती जान बचाकर मौके से भागे।

जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के तरईगांव का है, यहां अमारु गांव के रहने वाले अजय यादव की शादी गौरेला थानाक्षेत्र के तरईगांव के यादव परिवार की लड़की से तय हुई थी, जिसके बाद मंगलवार शाम अमारु गांव से अजय यादव और उसके परिजन बारात लेकर तरईगांव पहुंचे थे। शादी की रस्में शुरू होने ही वाली थी कि तभी दूल्हे की कथित प्रेमिका शादी समारोह में पहुंच गई। इसके बाद उसने जमकर हंगामा मचाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button