विधानसभा

ASSEMBLY;मुख्यमंत्री का आक्रामक अंदाज में नेता प्रतिपक्ष की ओर इशारा करके बोले… ‘इतने उपदेश अपने बाजू वाले को दिए होते तो आज ये स्थिति नहीं होती’

0 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को विधानसभा में आने से रोकने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ – साय
रायपुर, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय विधानसभा में सोमवार को अपने विभागों की अनुदान मांगों की चर्चा के जवाब के दौरान  अलग ही अंदाज में नजर आए। मुख्यमंत्री साय ने अपनी छवि के विपरीत विपक्ष को हर एक मामले पर  आक्रामक तरीके से जवाब दिए। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जवाब की शुरूआत में ही नेता प्रतिपक्ष  को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मैं समझता हूं जितना उपदेश आपने मुझे दिया है उतना उपदेश यदि आप अपने बाजू वाले को दिए होते हैं पिछले 5 सालों में तो आज यह स्थिति नहीं होती। मुख्यमंत्री का इशारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर था। इस पर नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने भी इशारों की इशारों में मजाकिया लहजे में अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि आप तो मेरी बात सुन भी लिये बाजू वाला तो मेरी बात सुनता ही नहीं था ।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने नेता प्रतिपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि ये बात कही गई कि हमें विधानसभा में आने से रोका जाता है। मैं बताना चाहूंगा कि भारतीय जनता पार्टी ने छोटे से छोटे कार्यकर्ता को बड़ा सम्मान दिया जाता है। दो-दो बार विधायक बनाना, चार-चार बार सांसद बनाना, तीन-तीन बार प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व देना और मोदी जी के शासनकाल में राज्य मंत्री का दायित्व देना और आज मुख्यमंत्री का दायित्व देना, ये भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है।

मैं आपको एक बात और बता दूं कि पार्टी ने मुझसे कभी नहीं पूछा कि मुझे क्या दायित्व दे रहे हैं। यह भारतीय जनता पार्टी ही है जिसने मुझ जैसे एक छोटे किसान के बेटे को मुख्यमंत्री के पद तक पहुंचाया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को रोकने वाला माई का लाल पैदा नहीं हुआ है। बीते पांच सालों में आप लोगों ने एक भी वादा पूरा नहीं किया जिससे आप लोगों को जनता ने विपक्ष में बैठा दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की सारी गारंटी पूरी करने की गारंटी उन्होंने ले रखी है और एक-एक गारंटी पूरी होगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button